Saturday, June 30, 2018

मैं फेसबुक पर छा जाऊँ

दिल चाहता है
मेरा पड़ोसी कार ले आये
मैं उसके संग तस्वीर खिंचवाऊँ
फेसबुक पर लगा के उसको
लाइक और कमेंट्स कमाऊँ
मैं फेसबुक पर छा जाऊँ

दिल चाहता है
मेरी पड़ोसन सास से झगड़े
उसका बेटा वीडियो बनाये
मुझसे व्हाट्सप्प पर साझा करे
मैं उसको फेसबुक पे लगाऊँ
शेयर, लाइक - कमेंट्स कमाऊँ
मैं फेसबुक पर छा जाऊँ

दिल चाहता है
चुरा के किसी की कविता - शायरी
अपने नाम से चिपका डालूँ
बहुत खूब वाह - वाह कमाऊँ
थैंक यू थैंक यू लिखता जाऊँ
अपनी चोरी पर इतराऊँ
मैं फेसबुक पर छा जाऊँ

दिल चाहता है
एक पोस्ट मैं खुद भी लिख लूँ
नेताओं को गाली दे दूँ
पक्ष - विपक्ष के समर्थकों को
अपनी वाल पर लड़वाऊँ
मैं फेसबुक पर छा जाऊँ | ~ प्रवेश ~


6 comments:

  1. वाह, क्या बात है

    ReplyDelete
  2. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल सोमवार (02-07-2018) को "अतिथि देवो भवः" (चर्चा अंक-3018) पर भी होगी।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    सादर...!
    राधा तिवारी

    ReplyDelete
  3. सही सोचा है ...
    जितना विवादित माल उतना ही प्रचार ...
    अच्छी व्यंग ...

    ReplyDelete